PTB News

Latest news
पंजाब में पंचायत चुनाव के दौरान चली गोलियां, गर्माया माहौल, अभिनेता अमिताभ बच्चन संग काम कर चुके देश के प्रसिद्ध काॅमेडियन की हुई कैंसर से मौत, Share मार्किट, हुंडई मोटर इंडिया का IPO आज से हुआ ओपन, निवेशकों में खरीदने की मची होड़, India-Canada तनाव के बीच जस्टिन ट्रूडो का ने दिया बड़ा बयान, पंजाब सरकार ने राज्य भर में पटाखों की बिक्री और उपयोग पर लगाया प्रतिबंध, जालंधर, तेज रफ्तार स्विफ्ट कार का कहर, रेहड़ी को मारी टक्कर, एक गंभीर घायल, बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट द्वारा 'दिशा - एक पहल' के तहत 'वायु प्रदूषण और जलवायु परिवर... ग्यारहवां 5-दिवसीय इंस्पायर कैंप केएमवी में आरंभ, प्रतिष्ठित शिक्षाविदों ने विभिन्न विषयों पर छात्रो... सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूशंस, खांबरा में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस का आयोजन, एच.एम.वी. की बी.कॉम (आनर्स) सेमेस्टर-4 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में शीर्ष पर,
Translate

एच.एम.वी. की बी.कॉम (आनर्स) सेमेस्टर-4 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में शीर्ष पर,

students-of-hmv-outshine-in-b-com-hons-semester-iv-result

.

PTB News “शिक्षा” : हंसराज महिला महाविद्यालय की बी.कॉम. (आनर्स) सेमेस्टर-4 की छात्राओं ने यूनिवर्सिटी परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल कर कालेज का नाम रोशन किया है। ईशा ने 100 में से 84 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

.

.

.

शामली शर्मा, मुस्कान व कशिश ने 80 अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने विभागाध्यक्षा श्रीमती मीनू कोहली व छात्राओं को बधाई दी।

.

.

इस अवसर पर श्रीमती बीनू गुप्ता, डॉ. सीमा खन्ना, डॉ. काजल पुरी व श्रीमती शैफाली कश्यप भी उपस्थित थे।

.

.

Latest News