PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

पंजाब, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस पार्टी ने दी शिकायत, FIR दर्ज करने की रखी मांग,

complaint-prime-minister-narendra-modi-punjab-hoshiarpur-sartaj-singh-chahal-ssp-hoshiarpur-punjab-demand-case-register-representation-people-act

PTB Big न्यूज़ होशियारपुर : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत जिला होशियारपुर के SSP सरताज सिंह चाहल को दी गई है। इसके साथ ही उनसे प्रधानमंत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग भी की गई है। मामले में शिकायतकर्ता सोशलिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया का 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल है।

शिकातयकर्ता ओम सिंह सटियाणा और पूर्व प्रधान बलवंत सिंह खेड़ा की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने होशियारपुर के SSP को शिकायत दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धारा-153 (A), 153 (B), 295 (A), 505 (2), 123 (3A) और 125 के भारतीय लोक प्रतिनिधि कानून के तहत केस दर्ज करने की मांग की है।

शिकायतकर्ता प्रतिनिधिमंडल के नेताओं के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विचारों की आजादी को जाहिर करते हुए नैतिक मूल्यों की उल्लंघना की गई है। प्रधानमंत्री द्वारा धर्म को सियासत के साथ मिलाकर कर्नाटक चुनाव की रैलियों में वोटरों को EVM मशीन का बटन दबाते समय जय बजरंग बली का नारा लगाने की अपील की गई थी।

शिकायतकर्ता प्रतिनिधिमंडल द्वारा प्रधानमंत्री की वीडियो रिकॉर्डिंग की क्लिप भी शिकायत के साथ संलग्न की गई है। होशियारपुर पुलिस द्वारा मामला पंजाब पुलिस के उच्च पदस्थ अधिकारियों के संज्ञान में ला दिया गया है। लेकिन कार्रवाई के संबंध में प्रतिनिधिमंडल को फिलहाल कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया है।

Latest News

Latest News