PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

AGI ग्लोबल स्कूल में खेल महोत्सव का किया गया आयोजन,

sports-festival-organized-at-agi-global-school-jalandhar-heights

.

.

टोपस हाउस ने AGI फुटसल ने जीता टूर्नामेंट,

PTB City न्यूज़ जालंधर : ठंड के मौसम में भी ऊर्जावान दम ख़म के साथ, स्कूल के खेल मैदान में आयोजित, एजीआई ग्लोबल स्कूल फुटसल टूर्नामेंट में समान रूप से मजबूत रूबी हाउस टीम को 5-4 के बहुत ही मामूली अंतर से हरा दिया।

.

.

टोपाज हाउस के दुबले-पतले अरमान ने मैच के दूसरे मिनट में पहला, छठे मिनट में दूसरा और दूसरे हाफ के 5वें मिनट में तीसरा गोल किया। अन्य दो गोल गारचा ने दूसरे हाफ के चौथे और 10वें मिनट में किये।

.

.

समान रूप से मजबूत हारने वाली रूबी हाउस फुटसल टीम की ओर से गुरसहज ने पहले हाफ के सातवें मिनट में पहला गोल किया और दूसरे हाफ के दसवें मिनट में दूसरा गोल किया। रूबी हाउस के रमन ने पहले हाफ के ग्यारहवें मिनट में और नानींध सिंह ने दूसरे हाफ के तीसरे मिनट में गोल किया।

.

.

इस अवसर पर उपस्थित एजीआई स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के प्रबंध निदेशक श्री सुरिंदर भांबरी ने इस फुटसल टूर्नामेंट में भाग लेने वाले बच्चों की प्रतिस्पर्धी भावना और रुचि की अत्यधिक सराहना की। स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती सुरिंदर कौर ने एजीआई स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की मदद से स्कूल में एक फुटबॉल अकादमी खोलने की भी घोषणा की।

.