PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

जालंधर में लूटेरों का कहर, गनपॉइंट पर पार्षद शैरी चढ्ढा के परिवार के साथ की अज्ञात लुटेरों ने लूट,

Unknown robbers robbed councilor Shari Chadha's family at gunpoint in Jalandhar Punjab PTB Big Breaking News

PTB City न्यूज़ जालंधर : अमृतसर-जालंधर हाईवे पर करतारपुर के पास बुधवार देर रात सीआरपीफ कैंप के बिल्कुल सामने हाईवे पर एक परिवार को लुटेरों ने गन पॉइंट पर लूट लिया। लुटेरों ने कार में सवार महिलाओं से सोने के आभूषण और कैश लूटा। परिवार श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद वापस लौट रहा था।

जालंधर के पार्षद शैरी चढ्ढा के रिश्तेदार कोलकाता से पंजाब आए हुए थे और माथा टेकने श्री हरिमंदिर साहिब गए थे। गाड़ी में सवार लोगों ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि उनकी गाड़ी जब करतारपुर के पास पहुंची तो उन्हें महसूस हुआ कि शायद गाड़ी में कोई गड़बड़ है। करतारपुर से आगे सीआरपीएफ कैंप के सामने उन्होंने गाड़ी रोकी।

गाड़ी से उतर कर देखा तो टायर पंक्चर था। वह स्टैपनी निकाल कर टायर बदली करने लगे तो वहां पर तीन लोग आ धमके। उन्होंने कहा कि वह उनकी मदद कर देते हैं। पहले उन्होंने मदद की, फिर कहा कि कुछ बख्शीश दे दो। कार में सवार एक व्यक्ति ने उन्हें 200 रुपए दे दिए। फिर लुटेरे कहने लगे कि यह कम है। इस पर कार में सवार व्यक्ति ने 100 रुपए औऱ दे दिए। इसके बाद लुटेरों ने पिस्तौल निकाल ली।

इस दौरान एक लुटेरे ने कार की चाबी निकाल ली। लुटेरों ने कार में सवार मर्दों को गन पॉइंट पर ले लिया, साथ ही महिलाओं को सोने के सारे गहने उतारने के लिए कहा। वह महिलाओं से सोने की चेन, बालियां, चूंड़ियां इत्यादि सब लूट कर ले गए। कार में सवार मर्दों से कैश लूट कर ले गए। जाते-जाते कार के टायरों को तेजधार हथियारों से फाड़ गए। उनके जाने के बाद पुलिस को सूचित किया गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस तरंत मौके पर पहुंच गई थी। देर रात को ही पुलिस ने एरिया में आसपास लगे लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पीड़ित परिवार ने बताया कि लूटने वाले तीन लोगों में एक सरदार भी था। सभी ने शराब पी रखी थी। सीआरपीएफ कैंप से कोई मदद करने नहीं आया।

Latest News