PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

बड़ी ख़बर, पंजाब में फिर चली गोलियां, छह साल के बच्चे को लगी, हुई मौत, बहन भी हुई घायल, गांव में शोक की लहर,

bullets fired mansa 6 year old child died was going home with father Big Breaking News Crime News PTB Big

PTB Political न्यूज़ मानसा : मानसा के पास गांव कोटली कलां में गुरुवार देर रात बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने छह साल के बच्चे हर उदयवीर सिंह को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। फायरिंग में उसकी बहन घायल हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मानसा के डीएसपी संजीव गोयल ने बताया कि गुरुवार रात करीब 10 बजे कोटली कलां निवासी जसप्रीत सिंह अपने बेटे हर उदयवीर सिंह (6) और बेटी नवसीरत कौर के साथ अपने घर जा रहे थे। अचानक बुलेट मोटरसाइकिल पर दो लोग आए और फायरिंग कर दी। फायरिंग से हर उदयवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे मानसा के सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस फायरिंग में नवसीरत भी गोली लगने से घायल हुई, हालांकि उसकी हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक गोलियां भले ही जसप्रीत सिंह को मारी गई हों, लेकिन आरोपियों का निशाना वह नहीं था। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी है और सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी है ताकि आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ा जा सके।

Latest News

Latest News