PTB News

Latest news
10+2 ਦੀ ਮੈਰਿਟ ਹੋਲਡਰ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਲਾਇਲਪੁਰ ਖਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿੱਚ ਬੀ.ਐਸ.ਸੀ. ਮੈਡੀਕਲ ਦੀ ਚੋਣ ਕੀਤੀ, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की सभी स्कूल शाखाओं ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया, एम.वॉक (कास्मेटालिजी एंड वेलनैस) सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, भारत में बनेंगे फाल्कन 2000 बिजनेस जेट, अनिल अंबानी की हुई फ्रेंच कंपनी के साथ पार्टनरशिप, होगा बड़ा ... जालंधर, एक ओर सरकारी जमीन हुआ कब्जा, जिला प्रशासन व जिला पुलिस को नहीं हुई कानों कान कोई खबर, पंजाब सहित 6 राज्यों में ED की रेड खत्म, दस्तावेज व अन्य सामान किये गए जब्त, 21000 से अधिक रिकॉर्ड संख्या में 'सी.एम.दी योगशाला' प्रोग्राम में लोग हुए इकठ्ठे, आर्थोनोवा हॉस्पिटल जालंधर में पहुंचेगे जर्मनी के प्रसिद्ध डॉक्टर Alios Franz ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਸੈਸ਼ਨ 2025-26 ਲਈ ਦਾਖਲਾ ਜਾਰੀ, एच.एम.वी. को नैशनल एजुट्रस्ट की ओर से मिला ओवरआल ससटेनेबिलिटी एक्सीलैंकस एंड लीडरशिप अवार्ड,
Translate

दुबई से लौटे 50 के करीब पैसेंजर्स का सामान हुआ गायब, अमृतसर एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया हंगामा,

dubai amritsar flight 2 hours late luggage of near about 50 passengers missing uproar airport PTB Big News

PTB Shocking न्यूज़ अमृतसर : दुबई से अमृतसर आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट गुरुवार सुबह 2 घंटे की देरी से पहुंची। जिसके बाद पैसेंजर्स को पहले सामान के लिए लगेज बेल्ट पर जूझना पड़ा। 50 के करीब पैसेंजर्स का सामान मिसिंग पाया गया। जिसके बाद सुबह पैसेंजर्स ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। फिलहाल पैसेंजर्स सामान लेने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं।

दुबई से अमृतसर आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या SG56 ने देरी से उड़ान भरी। यह फ्लाइट रोजाना दुबई के समय अनुसार रात 10.45 बजे उड़ान भरती है, लेकिन बुधवार की रात फ्लाइट ने 12.41 बजे उड़ान भरी। जिसके चलते यह फ्लाइट अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी 2 घंटे की देरी से सुबह 3.20 बजे की जगह सुबह 5.07 बजे लैंड हुई।

देरी से अमृतसर पहुंचे पैसेंजर्स की दिक्कतें यहीं खत्म नहीं हुईं। इसके बाद पैसेंजर्स को लगेज बेल्ट पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दुबई से अमृतसर पहुंचे पैसेंजर मानव बांसल ने बताया कि दुबई से देरी से उड़ान भरने का कारण भी पैसेंजर्स का सामान ही था। लेकिन जब अमृतसर पहुंचे तो यहां भी आधे पैसेंजर्स का सामान मिसिंग था,

जिसके बाद पैसेंजर्स अभी तक लगेज काउंटर पर अपने सामान के लिए परेशान हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ स्पाइसजेट ने पैसेंजर्स को ग्राउंड स्टाफ से संपर्क करने के लिए कहा है। लेकिन 50 के करीब पैसेंजर्स के लिए वहां सिर्फ 3 ही कर्मचारी हैं। जिसके चलते पैसेंजर्स को अधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Latest News

Latest News