PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) ने एच.आई.वी एड्स और नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के बारे में जागरूकता प्रदर्... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल में टैलेंट कार्निवाल-2024 का आयोजन, केएमवी डीएसटी विज्ञान ज्योति कार्यक्रम में बना पंजाब का पहला नॉलेज पार्टनर, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप द्वारा आयोजित 'क्रिएट इको-फ्रेंडली गणेशा' प्रतियोगिता में छात्रों ने दिया पर्य... PCM SD कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के महिला सशक्तिकरण सेल द्वारा स्वास्थ्य और स्वच्छता शिविर का आयोजन, एजीआई ग्लोबल स्कूल भारतीय सांस्कृतिक उत्सवों का आयोजन करेगा, पंजाब : NIA की टीम ने ट्रक ड्राइवर सहित चार जगह पर दी दशिब, जाने सनसनीखेज मामला, पंजाब : महिला का नाक और बाल काटे, ​​​​​​​प्राइवेट पार्ट पर हमला कर घर के बाहर फेंका, पंजाब प्रदेश ट्रांसपोर्ट विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 600 बसों के परमिट हुए रद्द, पंजाब के सभी DAV कॉलेजों के नॉन टीचिंग स्टाफ ने DAV कॉलेज मैनेजिंग कमेटी नई दिल्ली के विरूद्ध दिया ध...
Translate

पंजाब : महिला का नाक और बाल काटे, ​​​​​​​प्राइवेट पार्ट पर हमला कर घर के बाहर फेंका,

punjab-fazilka-woman-dowry-harassment-nose-hair-cut-crime-news

.

.

PTB Crime न्यूज़ फाजिल्का : पंजाब के जिला फाजिल्का के अधीन पड़ते जलालाबाद के गांव काठगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां विवाहित महिला के साथ उसके पति व ससुर पर मारपीट करने की आरोप लगे हैं। आरोप है कि बुरी तरह से महिला के साथ मारपीट की गई। इस दौरान उसका नाक और बाल काट दिए गए। इतना ही नहीं आरोप है कि उसके प्राइवेट पार्ट पर कैंची से वार भी किए गए और बुरी तरह से जख्मी कर उसे घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए।

.

.

फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। अस्पताल में भर्ती महिला के पिता ने बताया कि उसकी लड़की की शादी करीब 7 साल पहले गांव काठगढ़ में हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। आरोप लगाया कि उसके पति व ससुर द्वारा लगातार दहेज की मांग की जा रही थी। बीते कल वह 2 लाख रुपए दहेज के रूप में उन्हें देकर भी आए थे। इसके बावजूद लड़की के ससुर और पति द्वारा उनकी लड़की के साथ मारपीट की गई।

.

.

उसके बाल काट दिए गए। उसका ना काट दिया गया।  इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट पर भी कैंची से वार किए गए। उन्होंने बताया है कि उसके ससुराल घर में लड़ाई हुई और ससुराल परिवार द्वारा उनकी लड़की को उसके मायके गांव जंडवाला में उसका पति व ससुर घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने उसे इलाज के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

.

.

जहां गांव के लोग भी पहुंचे हैं। डॉक्टर के मुताबिक महिला की हालत नाजुक है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है और इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। वहीं जख्मी महिला का आरोप है कि उसके ससुराल परिवार द्वारा लगातार उससे दहेज की मांग की जा रही है। उसे बोला जा रहा है कि वह अपने पिता से पैसे लेकर आए। अगर वह नहीं लेकर आती तो उसके साथ मारपीट की जाती है।

Latest News