PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) ने एच.आई.वी एड्स और नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के बारे में जागरूकता प्रदर्... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल में टैलेंट कार्निवाल-2024 का आयोजन, केएमवी डीएसटी विज्ञान ज्योति कार्यक्रम में बना पंजाब का पहला नॉलेज पार्टनर, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप द्वारा आयोजित 'क्रिएट इको-फ्रेंडली गणेशा' प्रतियोगिता में छात्रों ने दिया पर्य... PCM SD कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के महिला सशक्तिकरण सेल द्वारा स्वास्थ्य और स्वच्छता शिविर का आयोजन, एजीआई ग्लोबल स्कूल भारतीय सांस्कृतिक उत्सवों का आयोजन करेगा, पंजाब : NIA की टीम ने ट्रक ड्राइवर सहित चार जगह पर दी दशिब, जाने सनसनीखेज मामला, पंजाब : महिला का नाक और बाल काटे, ​​​​​​​प्राइवेट पार्ट पर हमला कर घर के बाहर फेंका, पंजाब प्रदेश ट्रांसपोर्ट विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 600 बसों के परमिट हुए रद्द, पंजाब के सभी DAV कॉलेजों के नॉन टीचिंग स्टाफ ने DAV कॉलेज मैनेजिंग कमेटी नई दिल्ली के विरूद्ध दिया ध...
Translate

पंजाब : NIA की टीम ने ट्रक ड्राइवर सहित चार जगह पर दी दशिब, जाने सनसनीखेज मामला,

punjab-moga-nia-raid-truck-driver-house

.

PTB Big न्यूज़ मोगा : पंजाब में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम ने आज यानि (शुक्रवार) को मोगा समेत चार जगह रेड की है। दो जगह ड्राइवरों के घर में टीम पहुंची थी। इस दौरान एक परिवार से पूछताछ के बाद दो मोबाइल फोन भी टीम साथ ले गई। साथ ही उन्हें 30 सितंबर को चंडीगढ़ तलब किया है। NIA की नजर खालिस्तान समर्थकों पर है।

.

.

टीम पहले गांव बिलासपुर में कुलवंत सिंह (42) के घर पहुंची है। आरोप है कि वह सोशल मीडिया में खालिस्तान सोच से जुड़ी पोस्ट डालता है। एनआईए की टीम कुलवंत व उसके परिवार से पूछताछ की है। घर के अंदर किसी को जाने की अनुमति नहीं थी। एनआईए की टीम कुलवंत सिंह से जुड़ी सारी चीजों की पड़ताल कर रही है। वहीं, लोकल थाने की पुलिस भी साथ थी।

.

.

बताया जा रहा है कि कुलवंत सिंह पेशे से ड्राइवर है। वह रामपुरा में एक सीमेंट फैक्ट्री में काम करता है। NIA की टीम आरोपी के घर सुबह 5 बजे पहुंच गई थी। इसके बाद एनआईए की टीमों ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी थी। करीब डेढ़ से दो घंटे तक उससे पूछताछ की है। कुलवंत सिंह ने कहा के आज सुबह मेरे घर पर एनआईए के अधिकारियों ने रेड की थी। मेरे से खालिस्तानी पोस्ट डालने को लेकर पूछताछ की है। साथ ही ओर मुझे आगे से ऐसे करने से रोका गया है।

.

.

NIA की टीम रामपुरा फूल पहुंची थी। वहां पर लाडी के परिवार से पूछताछ की गई। इस दौरान पूरे घर की तलाशी ली गई थी। लाडी पेशे से ड्राइवर है। साथ ही उसके पिता गुरमेल सिंह ने बताया कि जो टीम आई थी। उसने बताया कि वह दिल्ली से आए है। वहीं, उनके नाम पर एक सिम चल रही है। जिससे कुछ कॉल्स हुई है। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं, दोनों के फोन भी एनआईए की टीम ने ले गई है।

.

Latest News