PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार, फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला, बुरा फंसा जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company का मालिक, जालंधर के पुलिस कमिश्नर की बड़ी करवाई, SHO और चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पंजाब के 43वें चीफ सेक्रेटरी ने संभाला पदभार, पंजाब के होम सेक्रेटरी सहित सभी सीनियर अधिकारी थे मौजू... बड़ी ख़बर ; ‘Star Health’ के करोड़ों ग्राहकों का डाटा हुआ लीक, हैकर ने रखी लाखों डॉलर कीमत, पंजाब : तीन मंजिला गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, प्रेमी जोड़े की हुई दर्दनाक मौत, पांच लोग हुए बेहोश, बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत, नहीं रहे देश के सबसे प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा, 86 साल की उम्र में हुआ निधन, जालंधर के प्रसिद्ध Institute के Vice Chairman के खिलाफ दर्ज हुई FIR,
Translate

बड़ी ख़बर : गुरुद्वारा साहिब में कीर्तन करने वाले बाबा की घिनौनी करतूत, किशोर के साथ किया कुकर्म, दर्ज हुई FIR

ludhiana-jagraon-fir-lodged-against-baba-jasbir-jassi-arrest-police-station-city-jagraon-fir-lodged

.

PTB Crime न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते गुरुद्वारा नानकसर ठाठ साहिब में कीर्तन करने वाले एक बाबा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। बाबा पर आरोप है कि उसने एक किशोर के साथ अश्लील हरकतें की है। उसकी वीडियो भी उसने बनाई है।

.

.

जगराओं पुलिस ने उक्त आरोपी बाबा जसबीर सिंह जस्सी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाबा से कड़ी पूछताछ कर रही है, ताकि पता चल सके कि आज तक और कितने लोगों के साथ उसने गंदा काम किया है। एसएचओ अमृतपाल सिंह ने बताया कि आरोपी जस्सी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

.

ludhiana-jagraon-fir-lodged-against-baba-jasbir-jassi-arrest-police-station-city-jagraon-fir-lodged

.

उसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। जस्सी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। पीड़ित ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि मैं छठी कक्षा तक पढ़ा हूं। 3 साल पहले जस्सी बाबा गांव काउंके कलां मुझे कमरे में प्रसाद देने के बहाने ले गया। वहां उसने मेरे कपड़े उतार कर गलत हरकतें करनी शुरू कर दी।

.

.

पीड़ित ने कहा कि जस्सी मेरे गुप्तांगो से छेड़छाड़ करने लगा। उसने वीडियो भी बनाई। उसने धमकी दी की यदि उसने किसी को इस घटना के बारे बताया तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। उसी डर के कारण उसने किसी को ये बात नहीं थी बताई। आज अपनी मां को उसने सारी बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

.

.