PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

जालंधर में एक तरफ Poster War तो दूसरी तरफ भाजपा के और बड़े चेहरे को करने जा रही है पार्टी में शामिल,

poster-war-against-mp-sushil-rinku-and-sheetal-angural-after-bjp-joining

.

PTB Political न्यूज़ जालंधर : आम आदमी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले सांसद सुशील कुमार रिंकू तथा विधायक शीतल अंगुराल के खिलाफ पार्टी वर्करों का गुस्सा लगातार जारी है। देर रात रिंकू और शीतल के खिलाफ शहर में “पंजाब के गद्दार” के पोस्टर लग गए, जिससे भाजपा वर्करों में रोष हैं। उन्होंने हंगामा करते हुए तुरंत हटवाने की मांग की।

.

.

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची से वर्करों ने कहा कि तुरंत इन पोस्टरों को उतारा जाए और लगाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर बनती कार्रवाई की जाएं। आपको यह भी बता दें कि गत दिवस आप मंत्रियों तथा वर्करों ने दोनों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं घर के पास लगे उनके सरकारी बोर्ड भी तोड़ दिए थे।

.

poster-war-against-mp-sushil-rinku-and-sheetal-angural-after-bjp-joining

.

वहीं आपको यह भी बता दें कि लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक पार्टियों में दलबदल लगातार जारी है। इसी बीच अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। आज शाम 4 बजे एक बड़ा चेहरा बीजेपी में शामिल होने जा रहा है। मिली खबर के अनुसार आज शाम 4 बजे एक बड़ा चेहरा बीजेपी ज्वाइन करेगा, जिसकी जानकारी बीजेपी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रैंस करके दी जाएगी। ये चेहरा पंजाब से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है

.

.

जिससे पंजाब की सियासत में हलचल पैदा हो गई है। वहीं बीते दिन से चर्चा है कि भाजपा के सांसद रहे हंसराज हंस बहुत जल्द आप में शामिल हो सकते हैं। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रहे सूफी गायक हंसराज हंस बहुत जल्द आप में शामिल हो सकते हैं। चर्चा तो यह भी चल रही है कि आप बहुत जल्द हंसराज हंस को पार्टी में शामिल कर जालंधर से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

.

.